मीडिया सेंटर मीडिया सेंटर

संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति, माननीय डोनाल्ड जे. ट्रम्प की भारत यात्रा के लिए अग्रिम मीडिया एडवाइजरी

फरवरी 17, 2020

प्रिय साथियों,
1. हमें राष्ट्रपति ट्रम्प की आगामी भारत यात्रा के कवरेज से संबंधित कई प्रश्न प्राप्त हुए हैं।

अहमदाबाद लेग के लिए:

2. अहमदाबाद, गुजरात में इवेंट कवर करने के इच्छुक मीडियाकर्मियों के लिए निम्न पंजीकरण लिंक बनाने का निर्णय लिया गया है। इच्छुक मीडियाकर्मी 19 फरवरी, 2020 (1700 बजे भारतीय समय अनुसार) तक पंजीकरण करा सकते हैं।

http://pibaccreditation.nic.in/mediaregistration/mediaregistrationotp.aspx

3. अहमदाबाद लेग के लिए सभी पंजीकृत मीडियाकर्मी 23 फरवरी, 2020 तक क्षेत्रीय सूचना कार्यालय, बैरक सं.-3, पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर, अम्बावाड़ी, अहमदाबाद -380015 से अपने पास प्राप्त कर सकते संपर्क नंबर / व्यक्ति (अहमदाबाद के लिए): 079-26301148 या श्री लालजी चावड़ा, सहायक निदेशक सूचना: 9925784409

4. प्रत्येक मीडिया हाउस (प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया) को प्रत्येक श्रेणी में केवल एक कर्मी को नामित करने की अनुमति होगी। स्थानीय ब्यूरो वाले मीडिया हाउस इसे ध्यान में रखते हुए पंजीकरण करा सकते हैं।

दिल्ली लेग के लिए:

5. हमें विश्वास है कि हम अधिकांश स्थानों पर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मियों को स्थान दे पाएंगे, हम हैदराबाद हाउस में प्रेस कवरेज के संबंध में आपका सहयोग चाहते हैं। प्रत्येक संगठन को एक समान अवसर देने के लिए, हैदराबाद हाउस में प्रेस इवेंट के आयोजन स्थल तक पहुंच प्रत्येक मीडिया संगठन के एक संवाददाता तक ही सीमित होगी। इसके अलावा, प्रत्येक टीवी समाचार चैनल के एक कैमरपर्सन और प्रति समाचार संगठन एक स्टिल कैमरपर्सन को प्रवेश की अनुमति दी जाएगी।

6. हैदराबाद हाउस के कार्यक्रम के लिए, कृपया 19 फरवरी, 2020 (1800 बजे भारतीय समय अनुसार) तक नामांकित व्यक्ति के नाम, संगठन का नाम, पीआईबी कार्ड की कॉपी और पासपोर्ट आकार की तस्वीर (जेपीजी प्रारूप) के साथ हमें poxpr@meaindia.in पर भेजें। उन्हें सभी लोगों को पहचान पत्र जारी किए जाएंगे। किसी भी प्रश्न के उत्तर के लिए, 9958173220 पर श्री जेम्स जैकब, पीओ (XPR) से संपर्क करें।

7. उपर्युक्त समयसीमा के बाद किसी भी व्यक्ति को पंजीकृत करना संभव नहीं होगा। कार्यक्रम के विवरण को अंतिम रूप देते ही अन्य स्थलों के लिए MEA वेबसाइट (मीडिया सेंटर> मीडिया एडवाइजरी के तहत) पर अलग-अलग एडवाइजरी जारी की जाएगी।

नई दिल्ली
फरवरी 17, 2020

टिप्पणियाँ

टिप्पणी पोस्ट करें

  • नाम *
    ई - मेल *
  • आपकी टिप्पणी लिखें *
  • सत्यापन कोड * Verification Code